क्रिप्टो स्वचालित ट्रेडिंग

ईटीएच को या ईटीएच को नहीं

पिछले कुछ महीनों में बाजार की तेजी में बहुत कम समय में कई नई कहानियां सामने आई हैं। बिटकॉइन ईटीएफ की आसन्न मंजूरी एक प्रमुख उत्प्रेरक है लेकिन एक अग्रणी स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट लेयर 1 के रूप में सोलाना के फिर से उभरने ने भी उन्माद में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। उच्च गति और कुशल यूएक्स के साथ, इसने बहुत सारे क्रिप्टो व्यापारियों को आकर्षित किया है। उदार एयरड्रॉप्स ने रुचि बढ़ाने में मदद की है।

तमाम उत्साह के बावजूद एक प्रमुख खिलाड़ी है जिसे अब तक बाहर रखा गया है: एथेरियम। Altcoins की भव्य बूढ़ी महिला आमतौर पर सबसे आगे रहने वाली होती है। पिछले चक्रों में, ए के बाद BTC लेग-अप, ETH अनुसरण करेगा। इसके बाद धन-प्रभाव एथेरियम पर कम मार्केट कैप सिक्कों तक फैल जाएगा और पूरे बाजार में तेजी आएगी। इस बार यह अभी तक नहीं खेला गया है। एथेरियम मेननेट पर निषेधात्मक रूप से उच्च गैस लागत, विभिन्न लेयर 2 के लिए अनुप्रयोगों और माइंडशेयर का विखंडन और ब्रिजिंग के लिए पैची यूएक्स का मतलब है कि ईटीएच वर्तमान दौर में पिछड़ गया है।

क्या यह ऐसे ही रहेगा? शायद नहीं। एथेरियम समर्थक ख़ुशी से आपको याद दिलाएंगे कि प्रूफ़-ऑफ़-वर्क से प्रूफ़-ऑफ़-स्टेक में स्थानांतरण, जिसे मर्ज के रूप में जाना जाता है और एथेरियम अपग्रेड जिसे EIP-1559 के रूप में जाना जाता है, के बाद से, एथेरियम एक अपस्फीतिकारी संपत्ति रही है. क्षेत्र में उभरने वाली कई सबसे प्रमुख परियोजनाएं एथेरियम वर्चुअल मशीन (ईवीएम) का उपयोग करती हैं या अन्य तरीकों से एथेरियम के साथ जुड़ती हैं। भले ही यह सीधे तौर पर कीमत नहीं बढ़ाता है, लेकिन इसका माइंडशेयर पर तत्काल प्रभाव पड़ता है। डैंकशर्डिंग जैसे बेस लेयर सुधार से एथेरियम थ्रूपुट में नाटकीय रूप से वृद्धि होगी। विभिन्न लेयर 2 में बेहतर UX से उपयोगकर्ताओं के लिए वापस लौटना आसान हो जाएगा।

शायद मैक्रो-पॉइंट से सबसे दिलचस्प बात यह है कि बीटीसी स्पॉट ईटीएफ ईटीएच ईटीएफ की राह पर ट्रिगर होने की संभावना है। ब्लैकरॉक का इसके लिए आवेदन करना एक स्पष्ट संकेत था कि यह कब का प्रश्न है, IF का नहीं। उपज पैदा करने वाले ईटीएफ की संभावना, चूंकि ईटीएच स्टेकिंग उपज धारकों को अर्जित होगी, उपज-भूखे पारंपरिक-वित्त निवेश समुदाय के लिए आकर्षक होगी। भले ही पिछले कुछ हफ़्तों में बाज़ार उतने दयालु नहीं रहे हों, यह चक्र अभी शुरू हुआ है। ETH का भविष्य उज्ज्वल दिखता है।

अन्य समाचारों में, बाज़ारों में झाग बना रहा लेकिन अब तक लचीलापन प्रदर्शित हुआ है। अपना स्टॉप-लॉस टाइट रखें और छुट्टियों का आनंद लें। मेरी क्रिसमस और नया साल मुबारक हो Coinrule टीम!