क्रिप्टो स्वचालित ट्रेडिंग

40% कैशबैक KuCoin ब्लैक फ्राइडे डील

वर्ष की सबसे बहुप्रतीक्षित डील के साथ अपनी ट्रेडिंग को टर्बोचार्ज करने के लिए तैयार हो जाइए! 

ब्लैक फ्राइडे अभियान के साथ KuCoin is अब जीना और चलाता है नवम्बर 30th 2023

योग्य व्यापारी आनंद ले सकते हैं 40% तक कैशबैक ट्रेडिंग शुल्क पर:

✅पुरस्कार 1: कम से कम $100k का व्यापार करें Coinrule on KuCoin स्पॉट या फ़्यूचर्स, और अपनी नेट ट्रेडिंग फीस का 20% कैश-बैक के रूप में प्राप्त करें

✅पुरस्कार 2: कम से कम $1 मिलियन का व्यापार करें Coinrule KuCoin Spot या Futures पर, अपनी नेट ट्रेडिंग फीस का 40% कैश-बैक के रूप में प्राप्त करें

यह सीमित समय का अवसर है, चूकें नहीं!

याद रखने योग्य नियम:

  1. पात्र होने के लिए, व्यापार विशेष रूप से आयोजित किया जाना चाहिए Coinrule
  2. ट्रेडिंग वॉल्यूम = स्पॉट वॉल्यूम *1 + फ्यूचर्स वॉल्यूम *1।
  3. कैशबैक "शुद्ध" ट्रेडिंग शुल्क पर आधारित है जिसमें केसीएस, प्रतिपक्ष बाजार निर्माता छूट और डिस्काउंट कूपन का उपयोग करने की अन्य स्थितियों का उपयोग करने की कटौती शामिल है। 
  4. KuCoin इस गतिविधि के दौरान बेईमान या अपमानजनक गतिविधियों में शामिल प्रतिभागियों को अयोग्य घोषित करने और टिकट रद्द करने का अधिकार सुरक्षित रखता है। इसमें अतिरिक्त पुरस्कार प्राप्त करने के लिए थोक-खाता पंजीकरण और गैरकानूनी, धोखाधड़ी या हानिकारक उद्देश्यों के संबंध में कोई अन्य गतिविधि शामिल है। 
  5. सभी पुरस्कार अभियान समाप्त होने के 7 कार्य दिवसों के भीतर वितरित किए जाएंगे।

KuCoin को कैसे कनेक्ट करें यह देखने के लिए देखें Spot और भावी सौदे on Coinrule.

क्यों Coinrule?

Coinrule यह सिर्फ एक ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म से कहीं अधिक है। यह बाज़ारों की निरंतर निगरानी की आवश्यकता के बिना 24/7 ट्रेडों को रणनीतिक बनाने, स्वचालित करने और निष्पादित करने का आपका प्रवेश द्वार है। हमारा उपयोगकर्ता-अनुकूल इंटरफ़ेस, बाज़ार और पूर्व-निर्धारित ट्रेडिंग टेम्पलेट्स की एक विस्तृत श्रृंखला शुरुआती और अनुभवी व्यापारियों दोनों के लिए अपनी व्यापारिक क्षमता को अधिकतम करना आसान बनाती है।

कूको के बारे में

KuCoin कई डिजिटल परिसंपत्तियों और क्रिप्टोकरेंसी के लिए एक वैश्विक क्रिप्टोकरेंसी एक्सचेंज है। सितंबर 2017 में लॉन्च किया गया, KuCoin सबसे लोकप्रिय क्रिप्टो एक्सचेंजों में से एक बन गया है और दुनिया भर के 29 से अधिक देशों और क्षेत्रों में पहले से ही इसके लगभग 200 मिलियन पंजीकृत उपयोगकर्ता हैं। क्रिप्टो रत्नों के घर के रूप में, KuCoin ने 750+ व्यापारिक जोड़े के साथ 1,300 से अधिक परियोजनाओं का समर्थन किया है। KuCoin पर 200 से अधिक परियोजनाओं की विश्व प्रीमियर सूची थी। CoinMarketCap और Coingecko के अनुसार KuCoin वर्तमान में शीर्ष 5 क्रिप्टो एक्सचेंजों में से एक है।

याद रखें, घड़ी टिक-टिक कर रही है और ये सौदे हमेशा के लिए नहीं रहेंगे। अपनी ट्रेडिंग रणनीति को अपग्रेड करें Coinrule और इस ब्लैक फ्राइडे का अधिकतम लाभ उठाएं।

हैप्पी ट्रेडिंग,  

RSI Coinrule टीम