क्रिप्टो स्वचालित ट्रेडिंग

ओकेएक्स फ्यूचर्स लॉन्च अभियान लाइव हो गया!

ओकेएक्स और Coinrule अभियान: 500 यूएसडीटी जीतने के लिए 50 यूएसडीटी जमा करें और व्यापार करें + ट्रेडिंग शुल्क पर 20% छूट प्राप्त करें + 25% छूट प्राप्त करें Coinrule योजनाएं!

अभियान अवधि: अप्रैल 12 2024 00:00 यूटीसी - 31 मई 2024 23:59 यूटीसी

जश्न मनाने के लिए ओकेएक्स फ्यूचर्स का लॉन्च, Coinrule एक रोमांचक अभियान की घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है जिसे हम साथ मिलकर चला रहे हैं ओकेएक्स. यह आपके लिए वायदा क्रेडिट के रूप में 50 यूएसडीटी जीतने, वायदा कारोबार शुल्क पर 20% की छूट प्राप्त करने और 25% की छूट पाने का मौका है। Coinrule अंशदान! 

पुरस्कार अनलॉक करने के चरण:

 

1. 50 यूएसडीटी जीतने के लिए जमा करें: 

  • फ्यूचर्स क्रेडिट के रूप में 50 यूएसडीटी जीतें
  • न्यूनतम जमा राशि है 500 USDT योग्य होना। 
  • अभियान के अंत तक कम से कम 50 यूएसडीटी की शुद्ध जमा राशि बनाए रखें।
  • पर "अभी जमा करें" पर क्लिक करें अभियान विवरण पृष्ठ अपनी पहली जमा राशि बनाने के लिए.

 

2. वायदा कारोबार शुल्क पर विशेष 20% की छूट: 

  • OKX खाते के लिए साइन अप करके वायदा कारोबार शुल्क पर 20% की छूट प्राप्त करें Coinruleका अभियान लिंक.
  • पर "अभी व्यापार करें" पर क्लिक करें अभियान विवरण पृष्ठ ओकेएक्स फ्यूचर्स पर व्यापार शुरू करने के लिए!

 

3. 25% छूट अनलॉक करें Coinrule सदस्यता: 

  • पहुँच प्राप्त करें Coinrule ओकेएक्स फ्यूचर्स पर कम से कम $25k का व्यापार करने वाले उपयोगकर्ताओं के लिए 10,000% छूट के साथ सदस्यता
  • अभियान के अंत में सभी पात्र उपयोगकर्ताओं पर छूट लागू की जाएगी

अभियान के नियम एवं शर्तें

1. अभियान अवधि: अप्रैल 12 2024 00:00 यूटीसी - 31 मई 2024 23:59 यूटीसी

2. अभियान भागीदार पात्रता: यह अभियान केवल नए या निष्क्रिय ओकेएक्स उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है, जिन्होंने इवेंट के लिए पंजीकरण करने से पहले प्लेटफ़ॉर्म पर व्यापार नहीं किया है। यह पात्र है Coinrule जिन उपयोगकर्ताओं ने नया बनाया है ओकेएक्स खाता अभियान अवधि के दौरान उपयोग करना Coinruleका रेफरल लिंक या OKX उपयोगकर्ता जिन्होंने 12 महीनों में OKX पर व्यापार नहीं किया है।

आपको "पर क्लिक करना होगाअब शामिल हों" बटन दबाएं और सुनिश्चित करें कि इवेंट का वैध भागीदार माने जाने के लिए बटन को "नामांकित" में बदल दिया गया है। अन्यथा, आपकी भागीदारी शून्य हो जायेगी.

स्थानीय कानूनों और विनियमों के अनुसार, निम्नलिखित देशों या क्षेत्रों के उपयोगकर्ता (सत्यापन जानकारी के अधीन) इस अभियान में भाग लेने के पात्र नहीं हैं: कृपया ओकेएक्स के खंड 2.2 को देखें उपयोग की शर्तें . यूके/यूएस केवाईसी उपयोगकर्ता भाग लेने के पात्र नहीं हैं।

3. केवाईसी: इस अभियान में भाग लेने और पुरस्कारों का दावा करने के लिए प्रतिभागियों को केवाईसी पहचान सत्यापन पूरा करना होगा।

4. योग्य जमाओं में निम्नलिखित शामिल हैं: बाहरी वॉलेट ट्रांसफर के माध्यम से क्रिप्टो जमा करें और पी2पी एक्सप्रेस या पी2पी मार्केटप्लेस द्वारा फिएट गेटवे, क्रेडिट कार्ड या पी2पी लेनदेन के माध्यम से क्रिप्टो खरीदें।

आंतरिक स्थानांतरण द्वारा जमा और शेयर लिंक या क्यूआर कोड द्वारा किए गए पी2पी लेनदेन को बाहर रखा जाएगा। योग्य जमा क्रिप्टोकरेंसी प्रकारों तक सीमित नहीं हैं और जमा तिथि पर समापन मूल्य के आधार पर यूएसडीटी कीमतों में परिवर्तित हो जाएंगे।

5. न्यूनतम शेष राशि: अभियान के अंत तक प्रतिभागियों के पास 50 यूएसडीटी से अधिक की शुद्ध जमा राशि होनी चाहिए।

अभियान के अंत तक प्रतिभागियों को कम से कम 50 यूएसडीटी की शुद्ध जमा राशि बनाए रखनी होगी। (शुद्ध जमा = पात्र जमा - निकासी)

6. मात्रा: ट्रेडिंग वॉल्यूम में गतिविधि अवधि के दौरान डेरिवेटिव ट्रेडिंग और स्पॉट ट्रेडिंग वॉल्यूम दोनों शामिल हैं।

7. अन्य व्यापार: अन्य ओकेएक्स पुरस्कारों या अनुलाभों के साथ किए गए व्यापार को इस अभियान के लिए वैध व्यापार के रूप में नहीं गिना जाएगा, जिसमें छूट कार्ड, अनुबंध वाउचर, लेनदेन शुल्क छूट आदि का उपयोग करने वाले व्यापार शामिल हैं, लेकिन इन्हीं तक सीमित नहीं हैं।

8. कोई प्रतिबंध नहीं:मुद्रा जोड़े और लेनदेन प्रकार के संदर्भ में वैध ट्रेडों की मात्रा पर कोई प्रतिबंध नहीं है।

9. डेटा अपडेट: पृष्ठ पर प्रदर्शित सभी डेटा वास्तविक समय का डेटा नहीं है और इसमें कुछ विलंब होगा। यदि पृष्ठ अद्यतन नहीं है, तो कृपया कुछ समय तक प्रतीक्षा करें और डेटा देखने के लिए पृष्ठ को ताज़ा करने के लिए वापस लौटें।

ध्यान दें: उपरोक्त आवश्यकताओं का संदर्भ लें, और संबंधित पुरस्कार प्राप्त करने के लिए संबंधित कार्य को पूरा करें। इनाम पहले 100 पात्र उपयोगकर्ताओं तक सीमित है

इनाम विवरण

  1. इस अभियान के लिए अधिकतम पुरस्कार पूल 5000 यूएसडीटी है। यदि अभियान की समाप्ति तिथि से पहले कुल उपयोगकर्ता पुरस्कार अधिकतम पुरस्कार पूल तक पहुँच जाते हैं, तो अभियान जल्दी समाप्त हो जाएगा और अंतिम पुरस्कारों की गणना उपयोगकर्ता के अभियान डेटा के आधार पर की जाएगी।
  2. इस अभियान में प्रत्येक उपयोगकर्ता के लिए वायदा क्रेडिट में अधिकतम इनाम 50 यूएसडीटी है।
  3. अभियान समाप्त होने के 30 दिनों के भीतर पुरस्कार जारी किए जाएंगे। प्लेटफ़ॉर्म को अपने विवेक से आवश्यक समझे जाने वाले किसी भी कारण से पुरस्कार जारी करने को स्थगित करने का अधिकार है, जैसे बड़े पैमाने पर जोखिम नियंत्रण जांच और अन्य मुद्दे।
  4. फ्यूचर्स क्रेडिट 30 दिनों के लिए वैध हैं। को देखें वायदा ऋण के उपयोग के नियम अधिक जानकारी के लिए.
  5. 25% छूट Coinrule अभियान के अंत में सदस्यताएँ लागू की जाएंगी। छूट 3 महीने या 1 साल की सदस्यता के लिए लागू होती है। Coinrule अभियान के अंत में पात्र उपयोगकर्ताओं से संपर्क किया जाएगा

भेंट ओकेएक्स और Coinrule अभियान पृष्ठ OKX प्लेटफ़ॉर्म नियमों पर अधिक जानकारी के लिए।

हैप्पी ट्रेडिंग!